Hindi News Social

Sunny Leone News hindi सनी लियोनि को आया भारतियों पर गुस्सा

Sunny Leone News hindi : सनी लियोनि आजकल नींद न आने की समस्या से परेशान हैं ताज़ा मामला तब का है जब जेट ऐरवेज की सर्विस से परेशान होकर सनी लियोने ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है.

क्या है ताज़ा मामला ?

bollywood एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर ने जेट एयरवेज की सर्विस से परेशान होकर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर एयरलाइन की कंपलेंट की है। अपने दर्द को ट्विटर पर जाहिर करते हुए सनी ने बोला की एयरलाइन्स की वजह से उनकी हफ्तेभर की नींद खराब हो गई है। दरअसल, सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर जेट एयरवेज की फ्लाइट में होने वाली देरी के कारण नाराज हैं।

सनी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए बताया कि जेट एयरवेज की चार उड़ाने इस हफ्ते देरी से चली हैं। सनी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैं पूरे हफ्ते ट्रेवल कर रही थी और हर रोज एक फ्लाइट जेट एयरवेज की थी। और हर दिन फ्लाइट एक दिन लेट हुई। इस वजह से मेरी हफ्तेभर की नींद खराब हुई। इसका कुछ किया जाना चाहिए।’

वहीं, सनी लियोनी के पति वेबर ने पोस्ट किया कि उन्हें कंपनी से कॉल आया था और उनके द्वारा इसके लिए एयरपोर्ट को जिम्मेदार बताया जा रहा था।’ गौरतलब है कि पिछले महीने जेट एयरवेज के पायलटों की तीन हफ्ते तक चली हड़ताल से उसकी टाइम लिस्ट पर काफी बुरा असर पड़ा है।

फिलहाल सनी अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ तो लेकर बिजी हैं। हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का एक और सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म में सनी के ऑपोजिट सलमान के भाई अरबाज खान हैं। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री वाकई कमाल लग रही है। फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी।

Post Comment