Entertainment

Shah Rukh Khan Movie Zero में शाहरुख़ खान का दिलचस्प किरदार

Shah Rukh Khan Movie Zero : शाहरुख़ खान अपनी आने वाली नयी फिल्म Dwarf यानी बौना आदमी की तैयारियों में जुटे हुए है. शाहरुख़ खान एक बार फिर से अपने fans को अपने जबरदस्त अभिनय से चकित कर देने वाले है. हालांकि शाहरुख़ खान की इमेज एक लवर बॉय की रही है. फिर भी शाहरुख़ खान ने समय समय पर अपने चाहने वालों को कुछ अलग कर दिखाने की कोशिश की है.

 

पिछले साल ही उनकी फिल्म FAN ने उनके चाहने वालों को दीवाना बना दिया था. शाहरुख़ खान ने FAN movie में डबल रोल किया था. जिसमे FAN का किरदार भी शाहरुख़ खान ने खुद निभाया था जो की दर्शकों को खूब पसंद आया था.

Movie Zero में बौने दिखेंगे शाहरुख़ खान

बौना शब्द आपके ज़हन में आते ही आपके चेहरे पर कुछ मुस्कराहट सी आ गयी होगी. जब भी हम किसी बौने आदमी को देखते हैं तो वोह हमारे मनोरंजन का जरिया बन जाता है. आप कल्पना कीजिये की बॉलीवुड के सुपर स्टार वोह भी शाहरुख़ खान अगर आपको बौना नज़र आये तो आपके मनोरंजन का क्या आलम होगा.

Shah Rukh Khan Movie Zero की एक्ट्रेस

dwarf movie में शाहरुख़ खान आपको एक नहीं बल्कि तीन तीन एक्ट्रेस के साथ नज़र आयेगे. dwarf movie का काम फ्लोर पर है. और इसमें शाहरुख़ खान के साथ कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसी अभिनेत्रियां शाहरुख़ खान के साथ नज़र आने वाली है. सुनने में आ रहा है की इस फिल्म में अनुष्का शर्मा का भी अच्छा रोल है.

Also Read : Toilet Ek Prem Katha review in hindi

Shah Rukh Khan Movie Zero के डायरेक्टर

dwarf movie के डायरेक्टर हैं आनंद एल राय, जिन्होंने तनु वेड्स मनु से फिल्म की शरुआत की थी. उनकी फिल्म तनु वेड्स मनु काफी चर्चित और हिट movie रही है.

Shah Rukh Khan Movie Zero में शाहरुख़ खान का किरदार

शाहरुख़ खान ने खुद एक न्यूज़ वेबसाइट को बताया की उनका किरदार एक बौने आदमी का है. और यह बड़ा ही मजेदार है. मेरे लिए यह बड़ा ही चुनोती भरा रोल है. मेरी छवि अभी तक लवर बॉय की रही है. लेकिन dwarf movie शाहरुख़ खान कुछ अलग रोल करने जा रहे है….

ऐसा नहीं है की इससे पहले किसी चर्चित हीरो ने बौने आदमी का किरदार नहीं निभाया हो, शाहरुख़ खान से पहले कमल हासन फिल्म अप्पू राजा में यह रोल निभा चुके है. उनसे पहले भी स्वर्गीय राजकपूर जी भी मेरा नाम जोकर में एक joker का रोल निभा चुके है. उस समय की तकनीक के अनुसार परदे पर वोह बौना नहीं दिख सके. लेकिन कहानी में वोह रोल एक बौने किरदार का था जिसे राजकपूर जी ने अपनी ओरिजिनल कद से ही निभाया.

लेकिन Shah Rukh Khan Movie Zero वाला शाहरुख़ खान का यह रोल पहले बनी दोनों फिल्मो से बिलकुल अलग है.  और यह रोल दर्शकों को खूब पसंद आएगा.

Shah Rukh Khan Movie Zero की शूटिंग फिलहाल चालू है. और 2018 में  इस फिल्म के रिलीज़ होने की सम्भावना है.

Post Comment