Hindi News

latest news about aditya narayan-उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

Latest News about Aditya Narayan-उदित नारायण के बेटे Aditya Narayan  गिरफ्तार और जमानत पर रिहा, मामला दर्ज

आप इस पेज पर हैं क्यूंकि आपने सर्च किया है कीवर्ड latest news about aditya narayan तो आप सही जगह  पर है क्यूंकि मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे Aditya Narayan को आज वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और कुछ समय बाद जमानत रिहा भी कर दिया है. उनपर अपनी मेर्सेड़ेस कार से ऑटो को टक्कर मारकर यात्रियों को गंभीर रूप से घायल करने का आरोप लगाया है. और आदित्य नारायण के खिलाफ 30 साल के आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आदित्य नारायण ने कैसे मारी टक्कर ?

मर्सिडीज बेंज कार से Aditya Narayan अपने घर से निकले ही थे की उनकी तेज़ रफ़्तार ने ने आगे जा रहे एक ऑटो को टक्कर मार दी जिससे उसमे सवार महिला और ऑटो ड्राईवर को गंभीर चोटे आयीं. अच्छी बात यह रही की इस हादसे में न्यूज़ लिखे जाने तक किसी के मरने की कोई  खबर नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऑटो स्वर महिला के पैर में और ऑटो ड्राईवर के सर में गंभीर चोट लगी है. हालांकि महिला को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है.  किन्तु ऑटो ड्राईवर के सर में गंभीर चोट आने के कारण उसे ICU में भर्ती किया गया है.

किसने पहुचाया घायलों को अस्तपताल ?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टक्कर मारने के बाद खुद Aditya Narayan ने घायलों को अस्पताल पहुचाया और पुलिस को फ़ोन भी किया जिसका उन्हें फायदा भी मिला, उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया उन्हें गिरफ्तार किया गया और फिर उन्हें बेल भी मिल गयी है | उनके खिलाफ में पीड़ित महिला ने आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कराया है.

पहले भी विवादों में रह चुके हैं (लेटेस्ट न्यूज़ अबाउट आदित्य नारायण )

आदित्य नारायण से जुडा यह कोई पहला मामला नहीं है. उससे पहले भी आदित्य नारायण काफी विवादों में रहे है. फिछले साल ही उनपर एक एयरलाइन्स कर्मचारी को धमकाने का आरोप लगा था. वे कर्मचारी से सामान की अतिरिक्त फीस को लेकर भीड़ गए थे. वहीँ २०११ में एक लड़की को भद्दे कमेंट करने पर लड़की ने आदित्य नारायण को जोरदार तमाचा भी मारा था.

कौन हैं आदित्य नारायण ?

आदित्य नारायण मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे है. वो खुद भी एक गायक है. उनका सबसे पहला गाना फिल्म मासूम (१९९६) में आया था. और वह गाना काफी चर्चित और पसंद भी किया था. उस समय आदित्य नारायण का बचपन था. और उन्होंने जो गाया गया “ छोटा बच्चा जानके हमको न सम्झानारे “ से वह बच्चो और बड़ों की पसंद बन गए | आजकल वह गायकी में कम और रियलिटी शोज की होस्टिंग ज्यादा करते नज़र आतें है.

 

 

 

Post Comment