Honey Singh Latest News Hindi -18 महीने से गायब हनी सिंह का अब खुला राज़

Honey Singh Latest News Hindi : मशहूर रैप सिंगर हनी सिंह पिछले कुछ महीनो से मीडिया और टेलीविज़न से बिलकुल गायब हो गए थे. बीते 18 महीनो से हनी सिंह का कोई भी एल्बम या विडियो नहीं आया था.

हनी सिंह के अचानक गायब हो जाने पर उनके फेंस को काफी निराशा हो रही है. खास कर युवा वर्ग जो उनके गानों पर अपने आप को थिरकने से नहीं रोक सकता | लेकिन उनके फेंस तो क्या किसी को भी नहीं पता था की हनी सिंह आखिर अचानक कहाँ गायब हो गए है.

Honey Singh Latest News Hindi: इस दौरान उन्होंने अपने किसी मीडिया प्रवक्ता से भी मीडिया में कोई सन्देश नहीं भेजा था. इससे तरह तरह के कयास लगाये जा रहे थे की हनी सिंह इस तरह कैसे गायब हो गए.

हनी सिंह न्यूज़ :  लेकिन अब खुद हनी सिंह ने आकर बताया की वह पिछले 18 महीनो से कहाँ और किस हालात में थे. उन्होंने बताया की उन्होंने खुद अपने आप को इस प्रकार सबसे अलग रखा हुआ था. और मैं खुद चाहता था की सबके सामने आकर में सबको बताऊँ के में किस हाल में था.

हनी सिंह ने बताया की बीते 18 महीने का समय उनके जीवन का सबसे बुरा समय रहा है. इस दौरान वह किसी से भी बात करने की हालत में नहीं थे. हनी सिंह ने बताया की में जानता हूँ लोग मेरे बारें में तरह तरह की बातें कर रहे थे. कोई कह रहा था ड्रग ओवरडोज़ के कारण मुझे रिहेब सेण्टर भेजा गया है. लेकिन ऐसा कुछ नहीं था में अपने घर पर ही हूँ.

Honey Singh Latest News Hindi: हनी सिंह ने बताया की वह बायपोलर डिसऑर्डर बीमारी से पीड़ित थे. शराब के नशे में यह बीमारी और भी घातक हो जाती है. मुझे डिप्रेशन होने लगा था. कोई भी दवाई काम नहीं कर रही थी. इस दौरान में कई डॉक्टर बदले लेकिन आराम नहीं मिला. मेरे साथ अजीब अजीब सी हरकतें हो रही थी.

Honey Singh Latest News Hindi: हनी सिंह ने बताया की सूरज डूबने के बाद से ही मुझे हर किसी से डर लगने लगा था. यहाँ तक की मुझे अपने परिवार के लोगों से भी डर लगने लगा था और मैं अजीब अजीब हरकतें कर रहा था. यही कारण है की मैंने खुद को सभी से दूर कर लिया. मैं अपने कमरे से भी बाहर नहीं निकलता था. हालत इतनी ख़राब हो गयी की मैं यह भूल गया की घर से बाहर निकलना क्या होता है. और मुझे घर से बाहर क्यूं जाना चाहिए.  मैंने कई महीनो से बाल तक नहीं कटवाए.

हजारों लोगों की भीड़ के सामने परफॉर्म करने वाला हनी सिंह घर के 5-6 लोगों से भी डर रहा था. लेकिन अब सब ठीक है. मैं अब बिलकुल ठीक हो गया हूँ और जल्द ही अपने चाहने वालों को नया तोहफा देने का मन बना रहा हूँ.

 

, , , , ,

Leave a Reply