Entertainment

Amitabh Bachchan Age | 76 की उम्र में अमित जी, आमिर और शाहीद को दे रहे चुनौती

amitabh bachchan Age सर 76 की उम्र में आमिर खान और शाहीद कपूर को चुनौती दे रहे हैं. यह ताज़ा मामला तब सामने आया जब अमिताभ सर ने ट्विटर और इन्स्ताग्राम पर अपना जॉब एप्लीकेशन पोस्ट किया. दरअसल उन्होंने आमिर खान और शहीद कपूर के छोटे कद पर चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला जिसमे उन्होंने बतौर हीरो के लिए अपना पक्ष रखा और रिज्यूमे पोस्ट किया साथ ही उसमे लिख दिया …आपको लम्बाई को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी.

Amitabh Bachchan Age

नाम : amitabh bachchan

जन्मतिथि : 11.10.1942, इलाहाबाद

उम्र : 76 साल

49 साल से फ़िल्मों में काम करने का अनुभव, करीब 200 फ़िल्में

भाषा : हिंदी, अंग्रेज़ी, पंजाबी, बंगाली

कद : 6 फ़ुट 2 इंच… उपलब्ध… कद को लेकर कभी कोई दिक्कत नहीं होगी!!!

अभिनेता Amitabh Bachchan ने अपना ये रिज़्यूमे ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और शीर्षक लिखा ‘जॉब एप्लीकेशन.’

दरअसल उन्होंने एक अंग्रजी अखबार में लिखी पोस्ट का सहारा लेकर आमिर खान और शहीद कपूर के छोटे कद पर निशाना साधते हुए अपने लम्बे कद के फायदे बतानी की कोशिस की, एक अंग्रेजी अख़बार में खबर छापी थी की दीपिका पादुकोण के सामने शहीद कपूर छोटे कद के हैं जिससे पद्मावत फिल्म में संजय लीला बंसाली को शहीद की लम्बाई एक समस्या थी जिससे भंसाली बड़े परेशान थे. उनके सामने चुनौती थी की पद्मावत में शहीद का कद दीपिका से छोटा न लगे, ठीक उसी आमिर खान की आने वाली एक फिल्म में कटरीना कैफ की लम्बाई आमिर से ज्यादा है. और इस फिल्म के डायरेक्टर को भी कटरीना के सामने आमिर खान की लम्बाई  को बराबर दिखाना बड़ा ही चुनौती भरा काम है. इसी बात को अमिताभ सर ने मजाकिया लेते हुए. सोशल मीडिया पर अपने फेंस को बताया की यह लो मेरा रिज्यूमे और साथ लिख दिया  “लम्बाई को लेकर कोई समस्या नहीं होगी.

अमिताभ बच्चन की पोस्ट को लेकर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. इंस्टाग्राम पर करीब 2 घंटे के अंदर करीब 2 लाख 73 हज़ार लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके थे और साढ़े आठ हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किए थे.

वहीं ट्विटर पर आधे घंटे के अंदर करीब सात हज़ार लोगों ने पोस्ट को लाइक किया और डेढ़ हज़ार से ज्यादा लोग इसे रिट्वीट कर चुके थे.

सोशल मीडिया पर लोगों ने Amitabh Bachchan Age और Amitabh Bachchan की इस पोस्ट को मजाक के तौर पर लिया और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी. कुछ लोग बच्चन सर के साथ थे तो कुछ लोगों ने इसे गलत बताया. 

जो लोग Amitabh Bachchan के साथ थे उनका मानना था की बच्चन सर आज भी दीपिका और कटरीना जैसी हीरोइनों के साथ आ सकते है. जबकि एक दूसरा तबका था जो यह कहने की कोशिश कर रहा था. अमिताभ सर ने आमिर खान और शहीद कपूर के कद को लेकर गंम्भीर टिपण्णी की है. इस प्रकार किसी व्यक्ति के शारीरिक ढील दोल को मुद्दा बनाकर कोई कोई प्रतिक्रिया नहीं होने चाहिए. आपका कद लम्बा और आकर्षक है इसका यह अर्थ नहीं की छोटे कद वाले लोग किसी प्रकार से कमतर होते है. सचिन तेंदुलकर जैसे महान क्रिकेटर और आमिर खान जैसे सफल अभिनेता सामने होते हुए भी उन्हें इस प्रकार की टिपण्णी नहीं करनी चाहिए थी.

 

Post Comment